IND vs ENG Live: पंत के बाद जडेजा ने ठोका शतक, बड़े स्कोर की ओर टीम इंडिया

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 02 Jul 2022-3:34 pm,

IND vs ENG 5th Test Live: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट का आज दूसरा दिन है. इस मुकाबले के लाइव अपडेट आप यहां पढ़ सकते हैं.

नवीनतम अद्यतन

  • जडेजा का बेहतरीन शतक

    इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट के दूसरे दिन रवींद्र जडेजा ने भी शतक ठोक दिया है. जडेजा पंत के बाद शतक ठोकने वाले इस मैच के दूसरे बल्लेबाज हैं. उन्होंने ये कारनामा दिन के शुरू होते ही कर दिया. हालांकि उनका साथ दे रहे मोहम्म्द शमी 16 रन बनाकर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बन गए हैं.  

  • दूसरे दिन फेंके जाएंगे ज्यादा ओवर

    भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे दिन का खेल सामान्य समय दोपहर तीन बजे से शुरू होगा. वहीं आज के खेल में 97 ओवर फेंके जाएंगे और कोटा भरने के लिए खेल रात 11 बजे तक बढ़ाया जाएगा. पहले दिन का खेल बारिश के चलते 90 ओवर की जगह 73 ओवर का ही हो सकता है. इस दिन की भरपाई के लिए ये फैसला लिया गया है. 

  • ऐसा रहा पहले दिन का खेल

    पहले दिन टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बनाए थे. उन्होंने 111 गेंदों पर 146, वहीं जडेजा ने 83 रन बनाए. इन दोनों खिलाड़ी के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. ओपनर शुभमन गिल 17, चेतेश्वर पुजारा 13 रन, हनुमा विहारी 20, विराट कोहली 11 और श्रेयस अय्यर 15 रन बनाकर आउट हुए. 

  • शुरू हुआ दूसरे दिन का खेल

    भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है. पहले दिन 98 रन पर 5 विकेट गंवाने वाली टीम इंडिया ने ऋषभ पंत के शतक के बाद बेहतरीन वापसी की. वहीं रवींद्र जडेजा भी अपने शतक के करीब हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link