नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मनीष पांडे इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं. टीम इंडिया से मनीष पांडे पहले ही बाहर चल रहे हैं और उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने भी इस साल उन्हें टीम से रिलीज कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कैसी है मनीष पांडे की पर्सनल लाइफ?


भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2 दिसंबर 2019 को साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ शादी रचाई थी. मनीष पांडे की वाइफ आश्रिता शेट्टी की बात करें तो वह साउथ इंडिया फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. आश्रिता शेट्टी ने इंद्रजीत और उधयम एनएच4 जैसी फिल्मों में काम किया है.



मनीष पांडे और आश्रिता एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करते रहे


शादी से पहले मनीष पांडे और एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करते रहे. लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी का फैसला किया. बता दें कि मनीष पांडे ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच श्रीलंका के खिलाफ 23 जुलाई 2021 को खेला था, जो वनडे मैच था. इसके बाद से ही खराब प्रदर्शन के कारण मनीष पांडे की टीम इंडिया से छुट्टी हो गई. 



करियर की शुरुआत फिल्म 'उदयम एनएच 4' से


आश्रिता शेट्टी ने साल 2010 में 'क्लीन एंड क्लीयर फ्रेश फेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट' में हिस्सा लिया और विनर रहीं, जिसके बाद आश्रिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'उदयम एनएच 4' से की थी. 



कई बड़ी फिल्‍मों में किया है काम


फिल्म 'उदयम एनएच 4' को जाने-माने निर्देशक मणिमरण ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की, फिर आश्रिता शेट्टी ने  इंद्रजीत, ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम जैसी कई बड़ी और हिट फिल्‍मों में काम किया है.