Legends League Cricket:  लीजेंड्स लीग क्रिकेट में पुराने दिग्गज खिलाड़ी फैंस में रोमांच की कमी महसूस नहीं होने दे रहे हैं. टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का शो देखने को मिला. उन्होंने मणिपाल टाइगर्स के खिलाफ चौकों-छक्कों की बौछार कर दी और तूफानी फिफ्टी को अंजाम दिया. लेकिन सोशल मीडिया पर खलबली तब मची जब गप्टिल के उस बुलेट शॉट का वीडियो सामने आया जिसने पूरा कमेंट्री बॉक्स ही हिला डाला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गप्टिल के शॉट से टूटा ग्लास


मार्टिन गप्टिल लीजेंड्स लीग क्रिकेट में साउथर्न सुपरस्टार्स की टीम का हिस्सा हैं. सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे गप्टिल आते ही हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स पर भूखे शेर की तरह टूट पड़े. एक छोर से विकेट गिरते गए लेकिन गप्टिल ने खूंटा गाड़े रखा. बैटिंग के दौरान उनके सामने गेंदबाजी करने आए हरभजन सिंह भी फेल नजर आए. गप्टिल ने भज्जी के ओवर में ऐसा गगनचुंबी छक्का ठोका जो गेंद जाकर सीधा कमेंट्री बॉक्स में लगी और ग्लास टूट गया. कमेंटेटर्स समेत हरभजन भी हक्के-बक्के नजर आए. 



गप्टिल ने ठोकी तूफानी फिफ्टी


मार्टिन गप्टिल ने तूफानी हाफ सेंचुरी ठोकी. उन्होंने महज 29 गेंद में 64 रन की पारी खेली जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे. इसके अलावा चिराग गांधी ने भी 17 गेंद में 36 रन ठोके. गप्टिल की पारी की बदौलत सुपर स्टार्स की टीम ने स्कोरबोर्ड पर 194 रन टांग दिए. जिसके जवाब में मणिपाल टाइगर्स की टीम संघर्ष करती नजर आई. 


पत्तों की तरह बिखरी मणिपाल टाइगर्स


हरभजन सिंह की कप्तानी वाली टीम ने पिछली बार बेहतरीन प्रदर्शन किया था. लेकिन इस बार शुरुआत में ही उनकी टीम ठोकरे खाती नजर आ रही है. भज्जी की टीम ने महज 80 के स्कोर पर ही अपने 6 बल्लेबाजों को खो दिया है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इस बार शिखर धवन समेत कुछ और भी दिग्गज नजर आए.