Mitchell Johnson Statement: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने कंगारू ओपनर डेविड वॉर्नर को आड़े हाथों लेते हुए एक बेहद विस्फोटक बयान दे दिया है. मिचेल जॉनसन ने डेविड वॉर्नर को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका दिए जाने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. बता दें कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से शुरू होगी. पहला टेस्ट मैच पर्थ में 14 से 18 दिसंबर तक खेला जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'वह हीरो जैसी विदाई के लायक नहीं'


पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच 26 से 30 दिसंबर तक मेलबर्न में खेलना है. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच नए साल पर 3 से 7 जनवरी 2024 तक सिडनी में खेला जाएगा. दरअसल, विस्फोटक ऑलराउंडर डेविड वॉर्नर को पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में मौका दिया गया है. मिचेल जॉनसन ने अपने साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को फेयरवेल सीरीज दिए जाने की जमकर आलोचना की है.


डेविड वॉर्नर पर फूटा मिशेल जॉनसन का गुस्सा


मिचेल जॉनसन का कहना है कि साल 2018 में बॉल टेंपरिंग की घटना को अंजाम देने और उसके बाद 1 साल का बैन झेलने के बाद डेविड वॉर्नर हीरो जैसी विदाई दिए जाने के लायक नहीं हैं. मिचेल जॉनसन ने साल 2018 में बॉल टेंपरिंग की घटना में लिप्त पाए जाने वाले डेविड वॉर्नर को आरोपी बताया है. बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ही इस फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला किया है. 'द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन' के लिए लिखते हुए मिचेल जॉनसन ने कहा, 'पांच साल हो गए हैं. डेविड वॉर्नर अब भी उसी अहंकार और हमारे देश के प्रति अनादर पर आधारित है. हम डेविड वॉर्नर की विदाई सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, क्या कोई मुझे बता सकता है कि ऐसा क्यों है. एक स्ट्रगल कर रहे टेस्ट ओपनर को अपनी रिटायरमेंट की तारीख खुद क्यों चुननी पड़ रही है.'