Mohammed Siraj: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज की दहशत विरोधी टीमों में खूब है. लेकिन अब सिराज क्रिकेट के साथ एक और पारी खेलने के लिए तैयार हैं. उन्हें तेलंगाना पुलिस में नई जिम्मेदारी मिलने वाली है. सिराज को पुलिस उपाधीक्षक का पद मिला है. तेलंगाना के सीएम रेवंद रेड्डी ने इस बात का ऐलान पहले ही कर दिया था का कि सिराज को सरकारी पद दिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रुप-ए की सरकारी नौकरी


मोहम्मद सिराज को ग्रुप-1 की सरकारी नौकरी मिली है. उन्हें डीएसपी का पद संभालने का मौका मिला है. सिराज के साथ टीजीएमआरईआईएस के अध्यक्ष मोहम्मद फहीमुद्दीन कुरैशी भी नजर आए. सिराज ने मुख्यमंत्री के लिए आभार व्यक्त किया. 


तेलंगाना पुलिस ने किया पोस्ट


तेलंगाना पुलिस ने सिराज को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया. तेलंगाना पुलिस एक्स पर लिखा, 'भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को उनकी क्रिकेट उपलब्धियों और राज्य के प्रति समर्पण को सम्मान देते हुए तेलंगाना का डीएसपी नियुक्त किया गया है. वह अपनी नई भूमिका से कई लोगों को प्रेरित करते हुए अपने क्रिकेट करियर को आगे बढ़ाएंगे.'


ये भी पढ़ें.. 6 गेंद.. 6 रन, T20 WC फाइनल नहीं: ये था भारत-अफ्रीका का सबसे रोमांचक मैच, 20 साल का लड़का बना 'बाजीगर'


ब्रेक पर सिराज


मोहम्मद सिराज इन दिनों ब्रेक पर चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया. टीम इंडिया अब बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. जिसमें सिराज सहित कुछ सीनियर प्लेयर्स को रेस्ट दिया गया है. अब वह न्यूजीलैंड के खिलाफ 16 अक्टूबर से शुरू हो रही सीरीज का हिस्सा हैं.