MS Dhoni and Sakshi Dhoni: 12 जुलाई की सुबह से मुंबई के मुंबई में रौनक छाई हुई है. आज की शाम अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वेडिंग सेरेमनी के लिए कई स्टार्स का जमावड़ा जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर पर नजर आया. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी विद फैमिली नजर आए. एमएस धोनी और साक्षी धोनी ने इस दौरान अपने लुक से महफिल लूट ली. इससे पहले प्री वेडिंग के कई फंक्शन में धोनी अपने परिवार के साथ नजर आए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ ऐसी थी धोनी की ड्रेस


अंबानी के प्रोग्राम में धोनी के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला है. प्री वेडिंग के  अंबानी हाउस 'एंटीलिया' में 10 जुलाई को शिव शक्ति पूजा का आयोजन किया गया था, जहां धोनी ब्लैक कुर्ते में नजर आए थे. लेकिन इस बार वेडिंग सेरेमनी में धोनी येलो धोती-कुर्ते में नजर आ रहे थे. वहीं, साक्षी की बात करें तो वे बॉलिवुड एक्ट्रेस को फेल करती दिखीं. साक्षी ग्रीन ड्रेस में नजर आईं. 



हार्दिक पांड्या भी पहुंचे


इन दिनों हार्दिक पांड्या के तलाक के चर्चे तेज हैं. अब वेडिंग में हार्दिक पांड्या अपने भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा के साथ पहुंचे. इसके अलावा ईशान किशन भी नजर आए. इस बार भी नताशा हार्दिक और उनकी फैमिली के साथ नजर नहीं आईं. क्रिकेटर्स के अलावा बॉलीवुड स्टार्स का भी जमावड़ा देखने को मिल रहा है. 


वर्ल्ड चैंपियंस का हुआ था स्वागत


प्री वेडिंग के दौरान अंबानी परिवार ने टी20 वर्ल्ड कप के चैंपियंस का जोरदार स्वागत किया था. रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव इसमें शामिल थे. अभी वेडिंग में कुछ और प्लेयर्स भी शामिल हो सकते हैं. रोहित शर्मा भी फंक्शन में अपनी फैमिली के साथ नजर आ सकते हैं.