Mukesh Kumar Marriage: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वॉड का हिस्सा तेज गेंदबाज मुकेश कुमार शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने इसके लिए BCCI से छुट्टी भी ली है. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी दुल्हनिया संग जमकर नाच रहे हैं. यह वीडियो हल्दी सेरेमनी का है. बता दें कि मुकेश कुमार शुरुआती दो मैचों में प्लेइंग-11 का हिस्सा थे, लेकिन शादी के चलते वह अपने घर लौट गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने


बता दें कि मुकेश कुमार की होने वाली पत्नी दिव्या सिंह हैं. दोनों ने इसी साल सगाई की थी. अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुकेश और दिव्या 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने पर जमकर नाच रहे हैं. आसपास उनके घरवाले और कुछ रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 



चौथे टी20 में होंगे टीम का हिस्सा 


बता दें कि मुकेश कुमार ने बीसीसीआई से शादी के लिए छुट्टी ली हुई है. BCCI ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले बीसीसीआई से भारतीय टीम से रिलीज करने का अनुरोध किया. मुकेश शादी करने जा रहे हैं और उन्हें इसके लिए टीम से छुट्टी मिल गई है. वह रायपुर में चौथे टी20 मैच से पहले टीम में शामिल हो जाएंगे.


दो मैचों में ऐसा रहा प्रदर्शन


मुकेश कुमार के मौजूदा सीरीज में प्रदर्शन की बात करें तो भले ही वह ज्यादा विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए, लेकिन उन्होंने डेथ ओवर्स में बेहतरीन गेंदबाजी की है. पहले मैच मैच में वह 4 ओवर में 29 रन दिए थे. वहीं, दूसरे मैच में वह 1 विकेट लेने में कामयाब रहे. हालांकि, इस मैच में उन्होंने 4 ओवर में 43 रन दिए.