नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा समय में मुंबई के हेड कोच सलिल अंकोला (Salil Ankola) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस एक बार फिर से फैलना शुरू हो गया है और अब यहां फिर से हर दिन हजारों लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं. इन्हीं लोगों में एक नाम अंकोला (Salil Ankola) का भी है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.


सचिन तेंदुलकर के साथ की थी करियर की शुरुआत 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ ही की थी. अंकोला (Salil Ankola) ने सचिन के साथ साल 1990-91 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपना डेब्यू किया था. सचिन ने 16 साल की उम्र में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था, जबकि अंकोला (Salil Ankola) उस वक्त 20 साल के थे. लेकिन मात्र 28 साल की उम्र में अंकोला पैरों में इंजरी के चलते क्रिकेट से रिटायर हो गए थे. उस समय उनका क्रिकेट करियर एकदम चरम पर था.


सोशल मीडिया पर जाहिर किया दर्द


सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने अपने कोरोना संक्रमित होने का दर्द इंस्टाग्राम और फेसबुक पर जाहिर किया है. इतना ही नहीं 1 मार्च को सलिल (Salil Ankola) का जन्मदिन था और वो एक दिन पहले 30 फरवरी को कोरोना की चपेट में आ गए. सलिल (Salil Ankola) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा कि कल मेरा जन्मदिन है और आज मैं कोविड-19 की चपेट में आ गया हूं. कभी ना भूलने वाला जन्मदिन. इसका सामना करना डरावना है, लेकिन मुझे सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है. पूरे दमखम से वापसी करूंगा.' 


 



बिग बॉस में दिखा चुके हैं जलवा


सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने अपने क्रिकेट करियर का अंत करने के बाद फिल्मी दुनिया की ओर अपने कदम बढ़ाए थे. सलिल (Salil Ankola) ने कुरुक्षेत्र, एकता, तेरा इंतजार और रिवायत समेत कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा सलिल 2015 के बिग बॉस सीजन का भी हिस्सा रहे थे. मात्र 20 साल की उम्र में क्रिकेट की दुनिया में डेब्यू करने वाले सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने अपने क्रिकेट करियर में कुल 1 टेस्ट और 20 वनडे मुकाबले खेले थे.