बचपन में बेहद क्यूट दिखती थीं भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट की दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है, फैंस अपनी पसंदीदा खिलाड़ियों की प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए बेकरार रहते हैं. आज हम टीम इंडिया के प्लेयर्स की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स की बात करेंगे और बताएंगे कि ये सभी बचपन में कितनी क्यूट दिखती थीं.

Thu, 29 Jul 2021-7:00 am,
1/10

एमस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी

ये तस्वीर एक फैंसी ड्रेस कॉम्पिटीशन की है, जिसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) परी की पोशाक में हैं, इत्तेफाक की बात ये है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी इस फोटो में मौजूद हैं जो घाघरा पहनी हुई हैं.

2/10

रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह

टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने की वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी.

3/10

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा

विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बचपन में काफी क्यूट नजर आती थीं.

4/10

जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इसी साल स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी की है. संजना का जन्म पुणे (Pune) में हुआ था, उनका बचपन अपने माता-पिता और छोटी बहन के साथ बीता था.

5/10

जहीर खान और सागरिका घाटगे

जहीर खान (Zaheer Khan) की पत्नी सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) पेशे से मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. इस कपल ने साल 2017 में शादी की थी. सागरिका 'चक दे! इंडिया' (Chak De! India) मूवी को लेकर काफी पॉपुलर हुईं थीं.

6/10

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका पल्लीकल

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने साल 2015 में स्क्वॉश प्लेयर दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) से शादी कर ली थी. दीपिका 2104 के कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games 2014) में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं.

7/10

ऋषभ पंत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ईशा नेगी (Isha Negi) काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी हैं.

8/10

केएल राहुल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी

केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं, मौजूदा इंग्लैंड टूर (England Tour) पर भी दोनों साथ हैं.

9/10

शुभमन गिल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के बारे में ये चर्चा तेज है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक किसी ने भी इस रिश्तों को लेकर खुलकर बात नहीं की है.

10/10

ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया

टीम इंडिया के यंग क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) और अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) के इश्क के चर्चे खूब उड़े हैं, दोनों एकसाथ अपनी तस्वीरें भी शेयर कर चुके हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link