PHOTOS: ट्रेडिशनल लुक में भी धुआंधार लगती है ये क्रिकेट एंकर, `देसी गर्ल` के दीवाने हैं फैंस

नई दिल्ली: पिछले कुछ सालों में क्रिकेट का खेल पहले ज्यादा ग्लैमरस हो चुका है, यहां कई बार प्लेयर्स से ज्यादा चर्चा टीवी प्रेंजेटर्स की होती है. तमन्ना वाही (Tamanna Wahi) एंकरिंग की दुनिया में वो नाम है जिसने आईपीएल (IPL) से लेकर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) में अपना टैलेंट दिखाया है. तमन्ना के ग्लैमरस अंदाज के फैंस दीवाने हैं लेकिन ट्रेडिशनल ड्रेस में भी वो किसी परी से कम नहीं लगतीं. आइए नजर डालते हैं इस `देसी गर्ल` की अदाओं पर.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 30 Jan 2022-8:58 am,
1/6

क्लासी लुक में तमन्ना

तमन्ना वाही (Tamanna Wahi) हल्के रंग के प्लाजो सूट में काफी हसीन लग रही हैं, ये सूट भले ही ढीला है लेकिन इस आउटफिट में वो काफी क्लासी लग रही हैं.

2/6

मैं हूं इक शरारा

ग्रीन कलर के इस शरारा शूट में तमन्ना वाही (Tamanna Wahi) का हुस्न निखर कर आ रहा है. ये एक स्ट्रैपी सूट है जो उनपर खूब फब रहा है.

3/6

तैनू सूट सूट करदा

येलो रंग के इस सूट में देख कोई भी नहीं कह सकता है कि तमन्ना वाही (Tamanna Wahi) एक स्पोर्ट्स एंकर हैं. उन पर ये सूट इतना ज्यादा अच्छा लग रहा है, मानो वो हमेशा से यही आउटफिट पहनती आई हों.

4/6

काफी जच रहा है लहंगा

एथनिक वेयर की बात हो लहंगे का जिक्र न हो तो यो कैसे हो सकता है. पिंक लहंगे में तमन्ना वाही (Tamanna Wahi) बला की खूबसूरत लग रही हैं.

5/6

तमन्ना का दिलकश अंदाज

मरून रंग के इस सूट में तमन्ना वाही (Tamanna Wahi) का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है. सूट में हुई सफेद एंब्रॉयडरी ने इसके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया है.

6/6

सदगी में भी शोख अदाएं

इन फोटोज में तमन्ना वाही (Tamanna Wahi) ने अपना लुक बेहद सिंपल रखा हुआ है. प्रिंटेड सूट में तमन्ना का मिनिमल लुक काफी शानदार लग रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link