PICS: करोड़ों के आलीशान घर में रहते हैं हार्दिक पांड्या, बंगले में हर सुविधाएं मौजूद

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने बहुत कम समय में ही अपने करियर में कामयाबी हासिल की है. इन दोनों भाइयों ने मुंबई में 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट खरीदा है. हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 03 Oct 2021-8:08 pm,
1/5

पांड्या ब्रदर्स ने कम समय में ही खूब दौलत हासिल की

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में इन दोनों ही भाइयों ने बहुत कम समय में ही खूब दौलत और शोहरत हासिल की है. इन भाइयों का ये आलीशान घर 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है.

2/5

अपार्टमेंट में जिम से लेकर स्विमिंग पूल भी मौजूद

डीएनए की खबर के मुताबिक पांड्या ब्रदर्स का ये फ्लैट मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में है. इसी सोसायटी में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी रहते हैं. पांड्या ब्रदर्स के अपार्टमेंट में जिम, गेमिंग जोन और एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है. 

 

3/5

जल्द ही ये दोनों भाई मुंबई शिफ्ट होंगे

पांड्या ब्रदर्स के अपार्टमेंट में प्राइवेट थिएटर भी है. इससे पहले ये दोनों ही भाई वडोदरा में रहते थे, खबरें हैं कि जल्द ही ये दोनों भाई अपने परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो सकते हैं. 

4/5

घर से दिखता है अरब सागर का बेहद खूबसूरत नजारा

पांड्या ब्रदर्स के घर से अरब सागर का बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. इसके साथ ही इनकी सोसाइटी में एक जिम एरिया भी है. जहां दोनों एक्सरसाइज करते हैं. जिम के अलावा यहां एक प्राइवेट थिएटर, स्काई लाउंज, बड़ा सा स्विमिंग पूल, इनडोर गेमिंग जोन भी मौजूद है.

5/5

कड़ी मेहनत से मिल रही कामयाबी

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं, पहले वो वडोदरा में एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते थे. ये उनकी कड़ी मेहनत ही है, जिसने आज उन्हें गुजरात से मुंबई के आलीशान घर में पहुंचा दिया. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link