IND vs AUS: इस कंगारू क्रिकेटर ने पहली पत्नी को दिया धोखा, फिर मॉडल से रचाई थी शादी; Photos

India vs Australia: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगातार दूसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नाथन लायन (Nathan Lyon) ने भारतीय बल्लेबाजों को जमकर तंग किया था. नाथन लायन (Nathan Lyon) की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. उन्होंने अपनी पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी की थी.

मोहिद खान Mon, 20 Feb 2023-9:19 pm,
1/5

नाथन लायन (Nathan Lyon) की पहली शादी मेलिसा वारिंग से हुई थी. मेलिसा वारिंग से उनकी 2 बेटियां भी हैं. इसके बाद वह 24 जुलाई 2022 को अपनी मंगेतर एम्मा मैकार्थी (Emma Mccarthy) के साथ शादी के बंधन में बंधे  थे.

2/5

साल 2017 में नाथन लायन और एम्मा मैकार्थी की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें ये दोनों कार के अंदर किस करते हुए दिखाई दिए थे. इस फोटो के बाद ही इन दोनों के रिश्ते के बारे में पहली पत्नी मेलिसा वारिंग को पता चला था. 

3/5

पहली पत्नी मेलिसा वारिंग (Melissa Waring) ने नाथन लायन (Nathan Lyon) की फोटो वायरल होने के बाद उनसे 10 साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया था.

4/5

एम्मा मैकार्थी (Emma Mccarthy) मॉडल और रियल स्टेट एजेंट हैं. वहीं नाथन लायन (Nathan Lyon) अभी तक ऑस्ट्रेलियाई के लिए 117 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 468 विकेट दर्ज हैं

5/5

नाथन लायन (Nathan Lyon) और एम्मा मैकार्थी (Emma Mccarthy) ने साल 2021 में सगाई की थी. दोनों पिछले 5 साल से एक दूसरे के साथ प्रेम संबंध में थे. लायन कई मौकों पर एम्मा के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर चुके हैं

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link