IND vs ENG: भारत को फाइनल में ले जाएंगे ये 5 घातक प्लेयर्स! इंग्लैंड टीम की खड़ी कर देंगे खटिया

India vs England ICC T20 World Cup 2022: भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय टीम को 5 प्लेयर्स जीत दिला सकते हैं. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. ग्रुप स्टेज में टीम इंडिया के लिए इन खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. ऐसे में सेमीफाइनल मैच में ये खिलाड़ी अंग्रेजों की खटिया खड़ी कर सकते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 07 Nov 2022-6:11 pm,
1/5

सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने आतिशी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता और टीम इंडिया के लिए बड़े मैच बने हैं. उनके पास मैदान के हर तरफ स्ट्रोक खेलने की काबिलियत है. उन्होंने मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप के 5 मैचों में 335 रन बनाए हैं, जिसमें पांच हाफ सेंचुरी शामिल हैं. 

2/5

विराट कोहली पिछले 3 साल से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन एशिया कप 2022 के बाद फॉर्म में वापसी करते हुए वह गेंदबाजों के लिए बुरा सपना बन गए. मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 5 मैचों में 246 रन बनाए हैं. 

3/5

टी20 वर्ल्ड कप 2022 शुरू होने से पहले ही भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बाहर हो गए. लेकिन 23 साल के अर्शदीप सिंह ने उनकी कमी बिल्कुल महसूस नहीं होने दी. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. वह टूर्नामेंट्स में अभी तक 9 विकेट हासिल कर चुके हैं. 

4/5

मोहम्मद शमी पहले टीम इंडिया की वर्ल्ड कप स्क्वाड का हिस्सा नहीं थे, लेकिन फिर उनके अनुभव को देकते हुए सेलेक्टर्स ने उन्हें शामिल करने का फैसला लिया, जो कि बिल्कुल सही साबित हुआ. शमी ने पारी की शुरुआत में धारदार गेंदबाजी की है और काफी किफायती साबित हुए हैं. 

5/5

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हार्दिक पांड्या ने अपने खेल से सभी का मन मोह लिया है. वह गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखा रहे हैं.  जब भी कप्तान को विकेट की आवश्यकता होती है. वह हार्दिक पांड्या का नंबर घुमा देते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link