IND vs NZ: छक्के-चौके-Kisses और प्यार लुटा देने वाला मैच! आपने मिस तो नहीं कर दिए ये मोमेंट्स

World Cup 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुआ वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मैच बेहद ही रोमांचक रहा. इस मैच में भारत ने 70 रनों से जीत दर्ज कर फाइनल का टिकट कटा लिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 397 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 327 रनों पर ऑलआउट हो गई. इस मैच में चौके-छक्कों की भरमार हुई. साथ ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रोमांटिक अंदाज भी दिखा। कहीं, आपने ये मोमेंट्स मिस तो नहीं कर दिए. देखिए PHOTOS

शिवम उपाध्याय Thu, 16 Nov 2023-3:15 pm,
1/5

भारत ने जीता मैच

2011 वर्ल्ड कप के बाद से यह पहला मौका है जब टीम इंडिया वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है. मौजूदा टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने जीत का सिलसिला बरकरार रखते हुए लगातार 10वां मैच जीता.

2/5

शतक के बाद कोहली का रिएक्शन

विराट कोहली ने शतक के जड़ने के बाद बिल्कुल हटकर रिएक्शन दिया. उन्होंने स्टैंड्स में मौजूद महान सचिन तेंदुलकर की तरफ इशारा करते हुए उन्हें अलग अंदाज सरप्राइज किया. वहीं, सचिन तेंदुलकर भी इस मौके पर तालियां बजाते हुए नजर आए. कोहली ने 117 रनों की पारी खेली.

3/5

पत्नी अनुष्का ने लुटाया प्यार

विराट कोहली ने जैसे ही शतक पूरा किया वानखेड़े स्टेडियम में बैठे सभी दर्शक खड़े होकर तालियां बजाते नजर आए. इस स्पेशल मौके पर वाइफ अनुष्का ने भी फ्लाइंग किस देकर अपना प्यार जताया.

4/5

कोहली ने ऐसे दिया जवाब

अनुष्का शर्मा के फ्लाइंग किस पर विराट कोहली ने भी कुछ इस अंदाज में जवाब दिया कि लोग भी देखते रह गए. कोहली ने भी फ्लाइंग किस कर दी.

5/5

वानखेड़े में दिखा शमी शो

वानखेड़े के मैदान पर हुए यह मैच वर्षों तक याद रखा जाने वाले है. मोहम्मद शमी ने 7 कीवी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. टॉप-5 बल्लेबाज शमी की गेंदों पर ही आउट हुए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link