MS Dhoni: भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे दिग्गज धोनी, BCCI ने फोटो शेयर कर कह दी ये बात

MS Dhoni: एजबेस्टन में टीम इंडिया ने सीरीज के दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को 49 रन से हराकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. जीत के बाद एमएस धोनी खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भारतीय खिलाड़ियों के साथ धोनी की बातचीत की तस्वीरें साझा कीं, जिनमें ईशान किशन, युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत शामिल हैं. बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा है कि जब धोनी बोलते तो सभी सुनते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 10 Jul 2022-11:14 am,
1/5

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने ट्विटर अकाउंट से दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीर शेयर की है. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत ओपनिंग करने मैदान पर उतरे थे. 

2/5

भारत के सीरीज जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए नजर आए. उन्होंने ईशान किशन (Ishan Kishan) को कुछ टिप्स भी दिए. 

3/5

दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) को खेलने का मौका नहीं मिल पाया था. उनकी जगह ऋषभ पंत को ओपनिंग करने का मौका मिला था. वहीं, पहले मैच में ईशान किशन सिर्फ 8 रन ही बना पाए. धोनी ने पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में मेंटॉर की भूमिका निभाई थी. 

4/5

भारत ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ टेस्ट मैच की हार का बदला चुकता कर लिया है. दूसरे टी20 मैच में भारत ने 49 रनों से तूफानी तरीके से जीत दर्ज की. इस मैच में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और भुवनेश्वर कुमार ने तूफानी खेल दिखाया. जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट और भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट हासिल किए. 

5/5

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस हफ्ते की शुरुआत में अपनी पत्नी साक्षी के साथ इंग्लैंड पहुंचे हैं, क्योंकि इस जोड़ी ने 4 जुलाई को अपनी 12 वीं शादी की सालगिरह मनाई, इससे पहले कि 7 जुलाई को महान विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपना 41 वां जन्मदिन मनाया. महेंद्र सिंह धोनी ने शांत और चतुर दिमाग से टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link