IND vs NZ: हार्दिक के बाद अब धवन भी बनेंगे टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए विलेन, वनडे सीरीज में नहीं देंगे एक भी मौका!

India vs New Zealand, ODI Series: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी के लिए विलेन साबित हुए थे, लेकिन अब शिखर धवन भी इस खिलाड़ी के लिए विलेन बनने जा रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 23 Nov 2022-4:52 pm,
1/5

न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी नाइंसाफी का तगड़ा शिकार हुआ और उसे पूरी सीरीज बेंच पर ही काटनी पड़ी. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी के लिए विलेन साबित हुए थे, लेकिन अब शिखर धवन भी इस खिलाड़ी के लिए विलेन बनने जा रहे हैं.

2/5

दरअसल, शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. कप्तान शिखर धवन न चाहते हुए भी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के लिए विलेन बनने जा रहे हैं. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में तेज गेंदबाज उमरान मलिक को कप्तान शिखर धवन एक भी मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे पाएंगे. 

3/5

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक को मौका मिलना बहुत मुश्किल है. टीम इंडिया में पहले से ही तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर प्लेइंग इलेवन में चयन के दावेदार हैं. ऐसे में इन तेज गेंदबाजों के होते हुए उमरान मलिक जैसे युवा तेज गेंदबाज का प्लेइंग इलेवन में चयन बहुत मुश्किल है. 

4/5

बता दें कि उमरान मलिक लगातार 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की गति से गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं. जून 2022 में आयरलैंड दौरे पर टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले उमरान मलिक ने अभी तक सिर्फ 3 टी20 इंटरनेशनल मैच ही खेले हैं.

5/5

आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के बाद तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टीम इंडिया के लिए एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है और अब उमरान मलिक को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी बाहर बैठना पड़ेगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link