EXCLUSIVE: `ब्रिटिश राज` का खाना खाकर अंग्रेजों को ही धोएंगे भारतीय खिलाड़ी! एडिलेड के रेस्तरां से PHOTOS

Indian Cricket Team Dinner Party: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच से पहले एडिलेड में डिनर-पार्टी की. टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ सभी खिलाड़ियों और उनके परिवारवालों को लेकर एक रेस्तरां पहुंचे. इस पार्टी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी नजर आए. एडिलेड में ही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम 10 नवंबर को इंग्लैंड का सामना करेगी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 09 Nov 2022-1:57 pm,
1/6

एडिलेड में द्रविड़ की डिनर-पार्टी

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप-2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाना है. इससे पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों और उनके साथ मौजूद परिवार के सदस्यों के लिए डिनर-पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली, विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के अलावा अन्य सभी खिलाड़ी, एडिलेड में मौजूद उनके परिवारवाले और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी नजर आए.

2/6

टीम बस में पहुंचे कोच और खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के मकसद से डिनर पार्टी आयोजित की. वह सभी खिलाड़ियों के साथ टीम बस में डिनर पर गए. एडिलेड के एक भारतीय रेस्तरां में पूरी टीम डिनर के लिए पहुंची. 

3/6

ब्रिटिश राज में की पार्टी

डिनर पार्टी के बाद सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आए. खास बात है कि जिस रेस्तरां में डिनर-पार्टी का आयोजन हुआ, उसका नाम 'ब्रिटिश राज' है. इस रेस्तरां में भारतीय खाना भी मिलता है. भारतीय टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन पूरे टूर्नामेंट में किया है, उसे ही सेमीफाइनल में बरकरार रखने की कोशिश की जाएगी और ऐसी पार्टी सभी का मनोबल बढ़ाएगी, खासतौर से उन खिलाड़ियों का जिन्हें अभी तक मौके कम मिले हैं.

4/6

टीम इंडिया 7 नवंबर को ही पहुंची एडिलेड

भारतीय क्रिकेट टीम 7 नवंबर को ही एडिलेड पहुंच गई थी. खिलाड़ियों ने सोमवार को पूरे दिन आराम किया. फिर मंगलवार को कुछ खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में उतरे. कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक को थ्रो डाउन और रिजर्व गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज के खिलाफ बल्लेबाजी अभ्यास करते देखा गया.

5/6

काफी खुश दिखे खिलाड़ी

डिनर-पार्टी के बाद भारतीय खिलाड़ी टीम बस में जाने के दौरान काफी खुश दिखाई दिए. इससे पहले एक वीडियो में दिख रहा था कि टीम बस में ही खिलाड़ियों के परिवारवाले भी मौजूद थे. केएल राहुल की गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी भी पार्टी के दौरान नजर आईं.

6/6

टीम इंडिया का दमदार प्रदर्शन

रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही भारतीय टीम ने सुपर-12 राउंड के ग्रुप-2 में टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है. टीम इंडिया के सामने अब 10 नवंबर को इंग्लैंड की कड़ी चुनौती होगी. यह मुकाबला एडिलेड ओवल मैदान पर खेला जाना है. टीम इंडिया ने सुपर-12 राउंड में केवल एक मैच हारा और 4 मैच जीते. उसे एकमात्र हार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link