IPL 2021: Orange Cap को लेकर रहेगी जंग, ये बल्लेबाज मार सकते हैं बाजी

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) के 14 वें सीजन को शुरू होने में अब बस चंद दिनों का ही समय बाकी है. इस साल का आईपीएल 2 साल बाद एक बार फिर से भारत में आयोजित किया जा रहा है. पिछले साल आईपीएल को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते यूएई में खेला गया था. आईपीएल के हर सीजन में देखा जाता है कि बल्लेबाजों के बीच ऑरेंज कैप को लेकर काफी जंग रहती है. इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है. आइए एक नजर डालते हैं उन बेहतरीन बल्लेबाजों के ऊपर जो इस साल आईपीएल में ऑरेंज कैप को जीत सकते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 06 Apr 2021-8:38 pm,
1/5

विराट कोहली

भारतीय टीम और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. कोहली ने अपने करियर में बल्लेबाजी के बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स को अपने नाम किया है. इतना ही नहीं वे आईपीएल 2016 में ऑरेंज कैप विजेता भी थे. उस सीजन में विराट के बल्ले से कुल चार शतक निकले थे. 

2/5

ऋषभ पंत

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को इसी साल श्रेयस अय्यर की जगह दिल्ली कैपिटल्स की टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था. पंत इस समय तगड़ी फॉर्म में चल रहे हैं. पंत का बल्ला इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी खूब बोला. उन्होंने पहले टेस्ट सीरीज में दो हाफ-सेंचुरी और एक शतक जड़ा और इसके बाद टी-20 और वनडे सीरीज में भी वे हिट रहे.

3/5

केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल पिछले सीजन के ऑरेंज कैप विजेता थे. राहुल टी20 क्रिकेट में भारत के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक हैं. आईपीएल 2020 की तरह इस सीजन में भी राहुल ऑरेंज कैप जीतने के सबसे बड़े दावेदारों में से एक हैं. 

4/5

डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा बार ऑरेंज कैप जीतने वाले खिलाड़ी हैं. वार्नर ने साल 2015, 2017 और 2019 के आईपीएल में ऑरेंज कैप को अपने नाम किया था. वार्नर इस साल भी इसे जीतने के सबसे बड़े दोवेदारों में से एक हैं.       

5/5

सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ समय में सबसे ज्यादा खबरें बटोरने वाले खिलाड़ी हैं. सूर्य के लिए पिछला आईपीएल सीजन कमाल का रहा था और उसके चलते उन्हें भारतीय टीम में भी जगह मिल गई थी. इस साल आईपीएल में वो ऑरेंज कैप जीत सकते हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link