CSA T20: IPL की मिस्ट्री गर्ल को LIVE मैच में मिला शादी का प्रपोजल, खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे फैन; Photos

CSA T20 League: साउथ अफ्रीका टी20 लीग 2023 कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें एक सनराइजर्स ईस्टर्न केप है. इस टीम की मालकिन काव्या मारन (Kaviya Maran) हैं. काव्या मारन पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं. काव्या मारन के फैन सिर्फ भारत में नहीं, बल्कि साउथ अफ्रीका के भी देखने को मिल रहे हैं.

मोहिद खान Fri, 20 Jan 2023-11:58 am,
1/5

काव्या मारन (Kaviya Maran) 19 जनवरी को सनराइजर्स ईस्टर्न केप और पार्ल रॉयल्स का मैच देखने पहुंची थीं. इस मैच को दौरान साउथ अफ्रीकी फैन ने काव्या मारन (Kaviya Maran) को शादी के लिए प्रपोज किया. इस घटना के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

2/5

LIVE मैच के दौरान जब कैमरे का फोकस इस फैन पर गया तो उनके हाथ में एक बोर्ड नजर आया. इस बोर्ड पर फैन ने लिखा था, 'काव्या मारन, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' इस फैन की फोटोज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

3/5

काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं. 

4/5

30 साल की काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music) से जुड़ी हुईं हैं. वो पहली बार आईपीएल 2018 में दौरान फैंस की नजरों में आई थीं. काव्या मारन (Kaviya Maran) भारतीय फैंस के बीच काफी छाई रहती हैं. 

5/5

काव्या मारन (Kaviya Maran) ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म के सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link