Lionel Messi: लियोनल मेसी ने बीवी-बच्चों के संग ऐसे मनाया जीत का जश्न, इन खास Photos ने जीत लिया फैंस का दिल

Lionel Messi Wife Antonela Roccuzzo: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में अर्जेंटीना की टीम एक रोमांचक जीत दर्ज करने में कामयाब रही. फ्रांस जैसी बड़ी टीम को हराने में स्टार प्लेयर लियोनल मेसी (Lionel Messi) का सबसे बड़ा हाथ रहा. उन्होंने इस ऐतिहासिक जीत का जश्न जमकर बनाया. जीत के बाद लियोनल मेसी का पूरा परिवार मैदान पर नजर आया. उन्होंने अपने बीवी-बच्चों के साथ जमकर मस्ती की और फोटोज क्लिक कराईं.

मोहिद खान Mon, 19 Dec 2022-7:15 am,
1/5

लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की पत्नी एंटोनेला रोकुजो (Antonela Roccuzzo) अर्जेंटीना की इस जीत के बाद काफी एंजॉय करती दिखाई दीं. उन्होंने बीच मैदान में लियोनेल मेसी को गले लगाया और दोनों ही काफी भावुक दिखाई दिए. 

2/5

इस ऐतिहासिक जीत के बाद लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के बच्चे भी मैदान पर आ गए थे. वह उनके साथ भी काफी मस्ती करते दिखाई दिए. उनके तीन बेटे हैं, जिनके नाम थियागो, माटेओ और सिरो हैं. 

3/5

लियोनेल मेसी (Lionel Messi) और एंटोनेला रोकुजो (Antonela Roccuzzo) बचपन से दोस्त रहे थे. इन दोनों ने साल 2017 में शादी की थी. 

4/5

एंटोनेला रोकुजो (Antonela Roccuzzo) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ कई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एंटोनेला रोकुजो के साथ लियोनेल मेसी और उनके बच्चे दिखाई दे रहे हैं.

5/5

इंस्टाग्राम पर एंटोनेला रोकुजो (Antonela Roccuzzo) के 22 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने 2016 से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था. वह हमेशा अपने हॉट लुक के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link