Team India: टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज पहली बार बना पिता, Photo शेयर कर फैंस को दी ये खुशखबरी

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के एक धाकड़ बल्लेबाज के घर खुशियां आईं हैं. ये खिलाड़ी पहली बार पिता बना है, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बच्चे संग एक फोटो शेयर करते हुए ये बड़ी जानकारी फैंस को दी है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) हैं.

मोहिद खान Sun, 11 Dec 2022-10:00 am,
1/5

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की पत्नी आशिता सूद (Aashita Sood) ने एक लड़के को जन्म दिया है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी फोटो शेयर कर फैंस संग ये खुशखबरी दी. 

2/5

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हम अपने दिल से अयांश का स्वागत करत हैं. प्रकाश की पहली किरण, हमारा एक हिस्सा और ईश्वर का उपहार. 08.12.2022'.  

3/5

16 फरवरी 1991 के दिन कर्नाटक के बेंगलुरु में जन्में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने सात साल लंबे रिलेशनशिप के बाद साल 2018 में कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद की बेटी आशिता सूद (Aashita Sood) से शादी की थी. 

4/5

मयंक अग्रवाल ने बेहद फिल्मी स्टाइल में आशिता सूद (Aashita Sood) को शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने जनवरी 2018 को थेम्स नदी (River Thames) के किनारे बने  'लंदन आई' झूले पर आसमान में आशिता को रिंग पहनाई थी.

5/5

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने साल 2017 के अंत में ऑस्‍ट्रेलिया के दौरे पर अपना डेब्‍यू किया था. वे भारत के लिए अभी तक 21 टेस्ट और 5 वनडे मुकाबले खेले हैं. टेस्ट में उनके नाम 1488 रन दर्ज हैं, वहीं उन्होंने वनडे में 86 रन बनाए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link