IND vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ टीम में होंगे ये बड़े बदलाव, बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मिलेगा मौका?

Team India: टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में अपना अजेय रहने का सिलसिला जारी रखते हुए 12 नवंबर को बेंगलुरु पहुंचेगी यहां टीम का मैच नीदरलैंड के खिलाफ होना है. टीम इंडिया टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैं पहुंच चुकी है जबकि नीदरलैंड बाहर हो चुका है. भारत जीत के साथ ही देशवासियों को दिवाली गिफ्ट देना चाहेगा तो वहीं, नीदरलैंड जीत के साथ टूर्नामेंट की हैप्पी एंडिंग करना चाहेगा। इस मैच में टीम इंडिया कई बदलाव के सतह उतर सकती है. बेंच पर बैठे कई खिलाड़ियों को प्लेइंग-11 में मौका दिया जा सकता है.

शिवम उपाध्याय Sat, 11 Nov 2023-5:28 pm,
1/4

अश्विन को मिल सकता है मौका

टीम इंडिया के बेहतरीन ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को इस मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा बनाया जा सकता है. उन्हें वर्ल्ड कप 2023 में टीम के ओपनिंग मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने का मौका मिला था.

2/4

प्रसिद्द कृष्णा को मिल सकती है जगह

तेज गेंदबाज प्रसिद्द कृष्णा को इस मैच में प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है. बता दें कि हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद प्रदोष को रिप्लेसमेंट के रूप में टीम से जोड़ा गया है. ऐसे में सेमीफाइनल मैच से पहले उन्हें खेलने का मौका दिया जा सकता है.

3/4

ईशान किशन कर सकते हैं ओपन

ईशान किशन टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं. हालांकि, उन्हें टूर्नामेंट की शुरुआत में दो मैच खेलने का मौका मिला था, जब शुभमन गिल डेंगू के चलते नहीं खेल सके थे. उन्होंने 47 और 0 रन बनाए थे. हो सकता है उन्हें इस मैच में भी प्लेइंग-11 का हिस्सा बना दिया जाए.

4/4

शार्दुल ठाकुर

ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को भी प्लेइंग-11 का हिस्सा बनाया जा सकता है. वर्ल्ड कप 2023 में शार्दुल ने तीन मैच खेले जिसमें सिर्फ 2 विकेट लेने में कामयाब रहे थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link