World Cup 2023 Final: गमगीन आंखें, निराश चेहरे, टूटा हुआ मन... भारतीय फैंस कभी नहीं भूल पाएंगे ये PHOTOS

IND vs AUS, World Cup Final 2023: टीम इंडिया की वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का ख्वाब एक बार फिर अधूरा रह गया. भारत को उसी के घर में मात देकर ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की. भारत से मिले 241 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में जीत अपने नाम कर ली. विनिंग रनों के साथ ही भारतीय खिलाड़ी बीच मैदान में बेहद हताश नजर आए. कप्तान रोहित शर्मा से लेकर मोहम्मद सिराज तक की आंखों में आंसू थे. ये तस्वीरें शायद ही भारतीय क्रिकेट फैंस कभी भूल पाएंगे.

शिवम उपाध्याय Mon, 20 Nov 2023-9:29 am,
1/5

रोहित शर्मा की आंखों में आंसू

वर्ल्ड कप फाइनल में लगातार 10 जीत के साथ पहुंची टीम इंडिया को जब हार का सामना करना पड़ा तो वह मैदान पर टूटी हुई नजर आई. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने आंसू नहीं रोक पाए. रोहित की पत्नी रितिका की आंखों में भी आंसू थे.

 

2/5

मोहम्मद सिराज भी लगे रोने

भारत की हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी इमोशनल नजर आए. उनकी आंखों में आंसू थे. जसप्रीत बुमराह ने उन्हें गले लगाकर ढांढस दिया.

 

3/5

विराट कोहली भी दिखे निराश

टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली भी इस हार के बाद टूटते दिखे. वह बेहद ही निराशा के साथ मैदान से बाहर गए. कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 में 765 रन बनाए और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजी भी रहे.

 

4/5

जमीन पर बैठ गए केएल राहुल

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल हार के बाद इतना उदास हो गए कि वह जमीन पर ही बैठ गए. उनकी पत्नी अथिया शेट्टी भी स्टैंड्स में उदास नजर आईं.

 

5/5

झुक गए शमी के कंधे

सिर्फ 7 मैचों में 24 विकेट लेकर टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी भी हार के बाद निराशा से भरे दिखे. झुके हुए कंधों के साथ वह मैदान से बाहर गए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link