खूबसूरती के मामले में ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड के आगे सब फेल! हॉटनेस के हैं काफी चर्चे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बहुत ही कम समय में क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा नाम बना लिया है. क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है. खासकर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) की वजह से. ईशा नेगी ने हाल ही में कई ऐसी फोटोज पोस्ट की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 16 Nov 2021-3:19 pm,
1/5

पंत की गर्लफ्रेंड ने मचाया कहर

ईशा नेगी की कुछ नई फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने हाल ही में एक ब्लू ड्रैस में एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में ईशा बाहद सुंदर लग रही हैं.

2/5

खूबसूरती के कायल

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी बेहद सुंदर हैं. बता दें कि ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं. 

3/5

नोएडा में पूरी हुई पढ़ाई

ईशा नेगी  ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है. वो लंबे समय से पंत के साथ रिलेशन में हैं. 

4/5

सोशल मीडिया पर लोग दिवाने

ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर फिलहाल उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ईशा नेगी को साहित्य और दर्शनशास्र में काफी दिलसचस्पी है.

5/5

पब्लिक कर चुके हैं रिलेशनशिप

साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link