Shikhar Dhawan: क्रिकेट के बाद अब शिखर धवन का होगा फिल्मी डेब्यू, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

Shikhar Dhawan Bollywood Debut: क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के से फैंस के दिलों पर छा जाने वाले भारतीय ओपनर शिखर धवन अब फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे. वह एक हिंदी फिल्म में नजर आएंगे. शिखर के साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी भी काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 12 Oct 2022-11:31 am,
1/6

शिखर धवन का बॉलीवुड डेब्यू

टीम इंडिया को हाल में अपनी कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत दिलाने वाले शिखर धवन अब फिल्मी पर्दे पर भी नजर आएंगे. वह हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'डबल एक्स एल' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे.

2/6

डबल एक्स एल से फिल्मी पर्दे पर आगाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने शिखर धवन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. यह फिल्म के दौरान की ही तस्वीरें हैं. इसमें एक तस्वीर में शिखर और हुमा एक दूसरे की आंखों में देखकर रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में शिखर और हुमा हंसते दिख रहे हैं.

3/6

सोनाक्षी और हुमा हैं साथ

'डबल एक्स एल' फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी साथ नजर आएंगी. फिल्म में जहीर इकबाल भी हैं, जिसके निर्देशक सतराम रमानी हैं. 

4/6

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं शिखर

शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने फोटो-वीडियो शेयर करते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं. 

5/6

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीती वनडे सीरीज

शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने हाल में दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हराया. दिल्ली में खेले गए सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे मैच में भारत ने मेहमान टीम को सात विकेट से हराया. 

6/6

ऐसा है शिखर का करियर

36 साल के शिखर धवन ने अभी तक 34 टेस्ट, 161 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 2315, वनडे में 6672 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 1759 रन बनाए. वह पिछले करीब एक साल से केवल वनडे फॉर्मेट में ही नजर आते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link