Cricketer`s Love Story: इस भारतीय खिलाड़ी ने बीच मैदान किया था अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, काफी रोमांटिक है इनकी लव स्टोरी

Deepak Chahar And Jaya Bharadwaj: टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से इसी साल 7 जून को शादी की थी. दीपक और जया एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. दोनों की लव स्टोरी किसी भी फिल्म से कम नहीं है. दीपक चाहर ने बीच मैदान अपने प्यार का इजहार किया था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 19 Sep 2022-8:32 am,
1/5

दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं, वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं. दीपक (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) ने जया की दीपक से मुलाकात कराई थी.

2/5

दीपक चाहर (Deepak Chahar) और जया भारद्वाज ने सात जून को आगरा में सात फेरे लिए थे. दीपक चाहर और जया भारद्वाज का रिलेशनशिप लंबे समय तक सुर्खियों में रहा था. फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

3/5

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने आईपीएल 2021 के दौरान जया भारद्वाज को स्टेडियम में ही प्रपोज किया था. जया उस समय मैच देखने पहुंची हुई थीं. दीपक चाहर ने सभी को चौंकाते हुए जया भारद्वाज को प्रपोज किया था. 

4/5

जया भारद्वाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज को फैंस बहुत ही पसंद करते हैं. वह दीपक चाहर को सपोर्ट करने के लिए मैच देखने भी जाती हैं. 

5/5

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने हाल ही में चोट से ठीक होकर टीम इंडिया में वापसी की है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. दीपक चाहर अपनी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link