Cricketer`s Love Story: इस भारतीय क्रिकेटर ने टीम इंडिया की खिलाड़ी को किया प्रपोज, खूबसूरत वादियों के बीच कही दिल की बात

Veda Krishnamurthy: भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है. टीम इंडिया को पहले मैच में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन एक भारतीय क्रिकेटर ने स्टार ऑलराउंडर वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) का दिल जीत लिया है. वेदा कृष्णामूर्ति इंग्लैंड दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि, वह इन दिनों चर्चाओं में जरूर हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 12 Sep 2022-8:53 am,
1/5

ऑलराउंडर वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) को कर्नाटक के क्रिकेटर अर्जुन होयसला (Arjun Hoysala) ने प्रपोज किया है. अर्जुन होयसला (Arjun Hoysala) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी. सोशल मीडिया पर फैंस को यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं

2/5

अर्जुन होयसला (Arjun Hoysala) ने अपने घुटनों पर बैठकर वेदा कृष्णामूर्ति को प्रपोज किया. अर्जुन होयसला ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'और उसने हां कह दिया है.' अर्जुन ने पहाड़ों के बीच अपने प्यार का इजहार किया. 

3/5

आपको बता दें कि अर्जुन होयसला (Arjun Hoysala) ने साल 2016 में कर्नाटक के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था. अर्जुन होयसला बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं. 

4/5

वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे हैं. वेदा कृष्णामूर्ति मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और गेंदबाजी भी करती हैं.

 

5/5

वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) ने साल 2011 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. वेदा कृष्णामूर्ति अभी तक टीम इंडिया के लिए 48 वनडे और 76 टी20 मैच खेल चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link