नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने आईपीएल 2021 में अपने प्रदर्शन से काफी सुर्खियां बटोरी. कोरोना महामारी के चलते भले ही आईपीएल स्थगित हो गया हो, लेकिन अब तक इस सीजन में पृथ्वी शॉ ने अपने बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया. बल्लेबाजी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी पृथ्वी शॉ चर्चाओं में रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और टीवी स्टार प्राची सिंह (Prachi Singh) की प्रेम कहानी की खूब अफवाहें हैं. कई जोड़ियों की तरह इन दोनों ने भी आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा है लेकिन इंस्टाग्राम पर इन दोनों के पोस्ट और दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट करना काफी कुछ बयां करता है.


प्राची सिंह ने किया जबर्दस्त डांस


हाल ही में प्राची सिंह (Prachi Singh) ने इंस्टाग्राम पर डांस की वीडियो शेयर की है. प्राची इस वीडियो में जाह्नवी कपूर की मूवी रूही के गाने ‘नदियों पार सजन डा थाना’ पर डांस कर रही हैं. वो इस गाने पर बेली डांस कर रही है. सोशल मीडिया पर प्राची सिंह (Prachi Singh) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.


 



प्राची सिंह (Prachi Singh) तब सुर्खियों में आईं, जब वह कलर्स टीवी के शो 'उड़ान' में वंशिका शर्मा की भूमिका में दिखीं. वह इस शो में 2019 में शामिल हुईं थी. एक्टिंग के साथ प्राची एक अच्छी डांसर भी है. इंस्टाग्राम पर वो अकसर अपने डांस के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.


 



खूब उड़े इश्क के चर्चे


पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं कि वो एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) को डेट कर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से ऐसा महसूस हो रहा था. हालांकि पृथ्वी और प्राची में से किसी ने भी अपने रिश्तों को लेकर कुछ भी पुष्टि नहीं की है.


VIDEO