Ravindra Jadeja Post on Nathan Lyon, Delhi Test: भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. मेजबान टीम ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 6 विकेट से जीता. खास बात यह रही कि टीम इंडिया ने इस मुकाबले को तीसरे ही दिन जीत लिया. इस बीच ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने मैच के बाद विरोधी टीम के एक खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर 'तोहफा' ही दे दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जडेजा बने मैन ऑफ द मैच


ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने दिल्ली टेस्ट में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने दोनों पारियों में कुल 10 विकेट झटके. जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने पहली पारी में 21 ओवर में 68 रन देकर 3 विकेट लिए. फिर दूसरी पारी में तो जैसे तहलका ही मचा दिया. उन्होंने 12.1 ओवर में 42 रन देकर 7 विकेट झटके. पारी के बाकी 3 विकेट ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने लिए.


फिर किया नाथन लियोन को फॉलो


34 वर्षीय रवींद्र जडेजा ने मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन को फॉलो किया. इंस्टाग्राम पर वह केवल अब लियोन को ही फॉलो करते हैं. उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया. जडेजा ने बताया कि उन्होंने लियोन को 24 घंटे के लिए फॉलो किया है. ऐसे में लोग सोचने को मजबूर हो गए कि क्या जडेजा कोई शर्त हार गए या ऐसा करने के पीछे कुछ और ही वजह है. लियोन को उन्होंने अपना दोस्त बताया है.



भारत ने 6 विकेट से दर्ज की जीत


दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 263 रन पर समेटने के बाद भारत ने 262 रन बनाए. इसके बाद भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 113 रन पर ही रोक दी. फिर टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में एक मार्च से खेला जाएगा.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे