Ravindra Jadeja In CSK: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है. महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने चार बार आईपीएल का खिताब जीता था. अब चेन्नई के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक बड़ा कदम उठाया है, जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि वह आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से नहीं खेल सकते हैं. जडेजा आईपीएल 2022 में बिल्कुल फ्लॉप साबित हुए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जडेजा हुए थे फ्लॉप 


रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था, लेकिन उनकी कप्तानी में टीम को 8 में से 6 मैचों में हार मिली. वहीं, वह खुद गेंद और बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए. खराब प्रदर्शन से निराश होकर उन्होंने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी और चोटिल होकर टूर्नामेंट से भी बाहर हो गए. 


जडेजा ने उठाया ये कदम 


चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से टीम के 2021 और 2022 सीजन से संबंधित सभी पोस्ट इस संकेत में हटा दिए हैं. इससे ऐसा माना जा रहा है कि जडेजा आईपीएल 2023 में सीएसके की तरफ से नहीं खेल सकते हैं. जडेजा और CSK ने एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था. इसके बाद उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई तक नहीं दी. 





10 साल से CSK से जुड़े जडेजा 


रवींद्र जडेजा पिछले 10 साल से चेन्नई सुपर किंग्स टीम से जुड़े हुए थे. सीएसके टीम ने उन्हें 2012 में अपने खेमे में शामिल किया था. वहीं, गुजरे सीजन के लिए सीएसके ने उन्हें सबसे ज्यादा पैसे दिए. जडेजा को 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया. वहीं, महेंद्र सिंह धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया.