India vs Bangladesh 2nd Test: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बैटर ऋषभ पंत अक्सर अपनी बचकानी हरकतों से चर्चा में रहते हैं. स्टंप माइक में पंत की मजेदार बातों का आनंद फैंस भी खूब उठाते. कभी पंत बल्लेबाजों को डिमोटिवेट करते तो कभी गेंदबाजों को अजीबोगरीब इशारे करते. भारत-बांग्लादेश कानपुर टेस्ट में ही पंत की एक हरकत सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें उन्होंने छोटी लंबाई के बांग्लादेशी बैटर मोमिनुल की सरेआम खिल्ली उड़ा डाली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंत ने उड़ाया लंबाई का मजाक


टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. मुकाबले में बारिश विलेन बनी और दो दिन बारिश की भेंट चढ़ गए. लेकिन जब मुकाबला हुआ तो बांग्लादेश की टीम बड़े स्कोर का प्लान कर रही थी. ओपनर्स के जल्दी आउट होने के बाद क्रीज पर खड़े थे मोमिनुल हक, जिन्होंने टीम इंडिया को चैलेंज किया. मोमिनुल ने बेहतरीन अंदाज में 107 रन की पारी खेली. विकेट के पीछे खड़े पंत ने उनकी लंबाई का मजाक उड़ाया. 


क्या बोले ऋषभ पंत? 


क्रीज पर मोमिनुल बैटिंग करने आए मोमिनुल हक की लंबाई 5 फिट 3 इंच है. इसी का मजाक उड़ाते हुए पंत ने कहा, 'इसके तो हेलमेट पर मारकर एलबीडब्ल्यू ले सकते हैं.' हालांकि, इसका जवाब मोमिनुल ने बल्ले से दिया और टीम को 233 के बेहतरीन स्कोर तक पहुंचा दिया. 



5वें दिन होगा जीत का फैसला


कानपुर टेस्ट में टीम इंडिया की तरफ से रिकॉर्डतोड़ बैटिंग देखने को मिली. टीम इंडिया ने जवाबी कार्यवाही में 285 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए. भारत की तरफ से विराट कोहली (47), यशस्वी जायसवाल (72) और केएल राहुल (68) की तरफ से बेहतरीन पारियां देखने को मिली. अब देखना दिलचस्प होगा कि बांग्लादेश की टीम आखिरी दिन भारत को कितने रन का टारगेट देती है.