Rohit Sharma Statement After Day 2 Game: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजों से शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला और टीम सिर्फ 46 रन पर ही ढेर हो गई. इस प्रदर्शन पर कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की जमकर आलोचना हो रही है कि उनका टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसले ने ही भारत की पहली पारी में लुटिया डुबोई. अपने इस फैसले पर भी रोहित शर्मा ने खुलकर बात रखी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले रोहित शर्मा?


भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन टीम को 46 रन के न्यूनतम स्कोर पर सिमटते देखकर वह 'दुखी' हैं. बारिश के कारण पहले दिन का खेल रद्द होने के बाद दूसरे दिन रोहित ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. भारत की पारी 31.2 ओवर में सिमट गई और पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके. 


ये भी पढ़ें: 'जिस पैर की सर्जरी हुई...' पंत मैच में लौटेंगे या नहीं, चोट कितनी गंभीर? आया अपडेट


'एक या दो गलत फैसले...'


रोहित ने दूसरे दिन के खेल के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'बतौर कप्तान 46 रन का स्कोर देखकर दुखी हूं, क्योंकि पहले बल्लेबाजी का फैसला मेरा था. लेकिन साल में एक या दो खराब फैसले चलते हैं.' बता दें कि 46 रन से पहले अपने घर पर खेलते हुए टीम इंडिया का न्यूनतम टेस्ट स्कोर 75 रन था, जो 1987 में वेस्टइंडीज के खिलाफ दिल्ली में बनाया था.


ये भी पढ़ें: अभिषेक शर्मा.. तिलक वर्मा.. PAK के खिलाफ इस धांसू प्लेइंग-11 के साथ उतरेगा भारत!


'बहुत बुरा दिन था'


रोहित ने कहा, 'आज का दिन हमारे लिए बहुत बुरा था. हम पहले भी इस तरह की कठिन परिस्थितियों में खेल चुके हैं. यह एक चुनौती थी, लेकिन हमें समय-समय पर ऐसी चुनौतियों की जरूरत होती है.' मैच की बात करें तो पहली पारी में टीम इंडिया के 46 रन पर ऑलआउट होने के बाद न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 50 ओवर में 3 विकेट पर 180 रन बना लिए हैं. मेहमान टीम के पास 134 रन की महत्वपूर्ण बढ़त है. तीसरे दिन एक तरफ भारतीय गेंदबाज कीवी टीम को जल्द ऑलआउट करने की कोशिश में होने तो मेहमान टीम बढ़त को और बड़ा करने के इरादे से खेलेगी.