India vs Bangladesh: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस का सभी बेसब्री से इंतजार करते हैं. हिटमैन का अंदाज प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्सर फैंस का दिल छू लेता है. इस बार भी ऐसा ही कुछ दिखा. मजाक में ही रोहित ने अपने अंदाज में बांग्लादेश की खिल्ली उड़ाई और बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए रोहित एंड कंपनी तैयार है. हिटमैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीरीज से जुड़े कई सवालों का उत्तर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांग्लादेश की बयानबाजी पर बोले रोहित


बांग्लादेश ने पिछले महीने पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज के दौरान मेजबान टीम का सूपड़ा साफ कर दिया. ऐतिहासिक जीत के बाद बांग्लादेश का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर नजर आया है. बांग्लादेश की तरफ से टीम इंडिया को मात देने वाले बयान देखने को मिले. इसपर रोहित शर्मा ने खुलकर बात की और मजे में बांग्लादेश की खिल्ली उड़ा डाली. 


ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: केएल राहुल या सरफराज खान? रोहित शर्मा ने कर दिया साफ! इस खिलाड़ी को दिया पूरा सपोर्ट


क्या बोले रोहित?


रोहित शर्मा ने इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'हर टीम भारत को हराना चाहती है, सभी इसका आनंद लेते हैं. उन्हें भी मजे लेने दो हम देख लेंगे. हमने कई तरह की टीमों के खिलाफ बहुत क्रिकेट खेला है, हम अपने खेल पर ध्यान देंगे. जब इंग्लैंड आया तो उन्होंने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बहुत बात की, लेकिन हम उस पर ध्यान नहीं देते. हम अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश करते हैं और विपक्ष के बारे में ज्यादा नहीं सोचते.'


भारत की संभावित प्लेइंग-XI


रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.