नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 से ठीक पहले ये फैसला किया है कि वो इस बड़े टूर्नामेंट के बाद टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे. ऐसे में टीम इंडिया को एक नया कप्तान मिल जाएगा. भारतीय टीम का नया कप्तान बनने के सबसे बड़े दावेदार दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा हैं. ऐसे में रोहित के फैंस इस वक्त बहुत ही खुश हैं. 


रोहित शर्मा बन सकते हैं नए कप्तान 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली जैसे ही टी20 टीम की कप्तानी करेंगे उसके बाद इस पद के लिए सबसे बड़े दावेदार उन्हीं के दोस्त रोहित शर्मा होंगे. रोहित कोहली के बाद टीम के सबसे दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं. रोहित की कप्तानी में आज तक कभी भी किसी सीरीज या बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया को हार का सामना नहीं करना पड़ा है. तो ऐसे में ये तय माना जा रहा है कि रोहित ही अगले कप्तान होंगे. 


रोहित के फैंस खुश 


जैसे ही रोहित शर्मा के फैंस को ये खबर लगी की विराट कोहली ने टी20 टीम के कप्तान पद को छोड़ने का फैसला कर लिया है. दुनियाभर में उनके फैंस को काफी खुशी है. लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर मजे ले रहे हैं. आईए एक नजर डालते हैं उन मीम्स पर जो रोहित शर्मा के फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. 


 



 



 



 



 



 



 



 


शानदार है रोहित का रिकॉर्ड 


कोहली की कप्तानी के समय हर बार यही बात होती रही कि रोहित शर्मा को टीम का नया कप्तान बनाया जाए. दरअसल आईपीएल जैसी बड़ी लीग में रोहित की कप्तानी शानदार रही है. रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता. जबकि कोहली एक बार भी आरसीबी को आईपीएल नहीं जितवा पाए.   
 


 


VIDEO-