Rohit Sharma Viral Video: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच जारी है. इस मैच के तीसरे दिन भारत ने शानदार बैटिंग दिखाते हुए कमबैक किया और मैच जीतने की ओर कदम बढ़ाए. मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, यह वीडियो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का है. उनसे स्टैंड्स में मौजूदा एक फैन ने आईपीएल की फ्रेंचाइजी RCB में आने की डिमांड कर दी. फैन की इस डिमांड पर रोहित रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए. बस फिर क्या था उनका यह वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित का वीडियो वायरल


मैदान से बाहर निकलते समय रोहित से उनकी अगली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम के बारे में एक सवाल पूछा गया. फैन ने चिल्लाते हुए रोहित से पूछा, 'भाई, आईपीएल में कौन सी टीम?' फैन के सवाल का मतलब था कि रोहित आगामी सीजन में किस आईपीएल टीम से खेलना पसंद करेंगे. रोहित ने जवाब दिया, 'आप कहां चाहते हैं?' बिना किसी देरी के फैन ने जवाब दिया, 'भाई, आरसीबी में आओ यार.'



हालांकि, फैन का जवाब सुनकर सुनकर रोहित ने कुछ नहीं कहा और पवेलियन की ओर चलते रहे. बता दें कि रोहित ने मुंबई इंडियंस (एमआई) के साथ एक सफल कार्यकाल पूरा किया है. उन्होंने MI को 5 आईपीएल खिताब अपनी कप्तानी में जिताए हैं और धोनी के साथ IPL के सबसे सफल कप्तान हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई इंडियंस के लिए वह आगामी सीजन में खेलेंगे या ऑक्शन में उतरेंगे. पिछले सीजन से पहले MI ने बड़ा बदलवा करते हुए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान घोषित किया था. हालांकि, उनकी कप्तानी में मुंबई का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा.


क्या रिटेन करेगी MI? 


कुछ रिपोर्टों के अनुसार, भारत के टी20 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान रोहित शर्मा को आगामी आईपीएल सीजन से पहले मुंबई इंडियंस द्वारा रिटेन किए जाने वाले चार मुख्य खिलाड़ियों में शामिल किए जाने की उम्मीद है. रोहित के साथ फ्रेंचाइजी हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को रिटेन कर सकती है.