दुबई: पाकिस्तान महिला टीम की क्रिकेटर सना मीर (Sana Mir) ने बुधवार को कहा कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के 'सुपर 12' के पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों भारत 10 विकेट से हारने के बाद उसका असर उनके दूसरे मैच न्यूजीलैंड के साथ भी दिखाई दिया जहां विराट की सेना को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.


टीम इंडिया ने किया सरेंडर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान से भारत की सबसे खराब टी20 हार के बाद विराट कोहली की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सरेंडर कर दिया. भारतीय टीम ने कीवी आर्मी के खिलाफ स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 110 रन बनाए. जिसे विरोधी टीम ने2 विकेट के नुकसान पर 14.3 ओवरों में ही मैच को अपने नाम कर लिया.
 




हार से नहीं उबरी 'विराट सेना'?


सना मीर ने बुधवार को कहा, 'भारत को पाकिस्तान के हाथों मिली बड़ी हार से उबरना आसान नहीं है. न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा लगा कि वे अभी भी पूरी तरह से आगे नहीं बढ़े हैं. वो अफगानिस्तान के खिलाफ पिछली हार को भुलाकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करने की कोशिश करेंगे.'
 




आज भारत और अफगानिस्तान की टक्कर


'सुपर 12' मुकाबले में बुधवार शान को भारत अपने तीसरे मैच में अफगानिस्तान (Afghanistan) से भिड़ेगा. अगर भारत ये मैच भी हार जाता है तो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने की जो भी उम्मीद है वो भी पूरी तरह खत्म हो जाएगी.