Shubman Gill: शुभमन गिल, जिन्हें टीम इंडिया का प्रिंस बताया गया. शुभमन गिल क्रिकेट में बड़ी बुलंदियों को छू रहे हैं. लेकिन उनकी निजी जिंदगी में फैंस बड़ी दिलचस्पी लेते हैं. जगजाहिर है कि शुभमन गिल का नाम सारा तेंदुलकर से जोड़ा जाता है. लेकिन इन दिनों एक ग्लैमर गर्ल के साथ गिल नजर आए तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. कुछ फैंस सारा को लेकर दुख जताते दिखे तो कुछ को टीम इंडिया के युवा रियान पराग की चिंता सताने लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुभमन गिल ने शेयर की फोटो


शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर अक्सर चर्चे तेज रहते हैं. फैंस दोनों की एक-एक सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नजर रखते हैं. सारा तेंदुलकर फोटो शेयर करती हैं तो कमेंट्स में शुभमन गिल के नाम की बौछार दिखती है. वहीं, शुभमन गिल कुछ पोस्ट करते हैं तो फैंस को सारा की याद आती है. इस बार शुभमन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ एक फोटो शेयर कर दी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया.



ये भी पढ़ें.. 'मैं कुछ भी करूं..' हार्दिक पांड्या की तरह केएल राहुल का हाल, खुद बताया ट्रोलिंग से पड़ता कितना असर?


क्यों साथ दिखे शुभमन गिल और अनन्या पांडे? 


शुभमन गिल और अनन्या पांडे फोटो में एकसाथ नजर आ रहे हैं. लेकिन फैंस को इसकी वजह नहीं पता है कि आखिर क्यों दोनों साथ में हैं? बता दें, दोनों एक प्रोडक्ट एड के लिए साथ में दिखे हैं. शुभमन गिल और अनन्या ने जो फोटो शेयर की है दोनों उसमें एकदम टशन में नजर आ रहे हैं. शुभमन ने हेडफोन लगा रखा है जबकि अनन्या भी शानदार पोज दे रही हैं. कुछ फैंस ने रियान पराग को लेकर चिंता जताई, उन्होंने लिखा, 'रियान भाई के साथ धोखा हुआ.' हाल ही में रियान पराग भी अनन्या को लेकर काफी वायरल हुए थे क्योंकि उनकी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री में अनन्या का नाम देखने को मिला था. वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'जस्टिस फॉर सारा तेंदुलकर.'


दलीप ट्रॉफी का हिस्सा हैं शुभमन


शुभमन गिल श्रीलंका दौरे के बाद कुछ दिनों की छुट्टी पर हैं. लेकिन घरेलू टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी में शुभमन गिल ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं. गिल के लिए ये टूर्नामेंट बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से बेहद अहम होने वाला है. अब देखना दिलचस्प होगा कि गिल इस टूर्नामेंट में किस तरह की लय में दिखते हैं.