WTC Final: केएल राहुल का अभी समय भी साथ नहीं दे रहा है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में उनका प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा जिसके बाद तमाम दिग्गज क्रिकेटर उनकी आलोचना करते नजर आए. कुछ क्रिकेटर्स ने उन्हें सपोर्ट भी किया. इसी बीच अब एक भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने राहुल को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस बयान से केएल राहुल की सांस में सांस आएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिग्गज ने राहुल के सपोर्ट में दिया बयान 


भारत-ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना ली है. इन्हीं दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल खेला जाना है. इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने राहुल को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि फाइनल में राहुल को टीम में रखना चाहिए क्योंकि वह इंग्लैंड में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं. उन्होंने ओवल में शतक भी लगाया था. अगर राहुल 5 या 6 नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं तो हमारी बल्लेबाजी और मजबूत हो जाएगी. 


भरत से बेहतर विकल्प हैं राहुल 


गावस्कर ने कहा कि राहुल को भरत से अच्छे विकल्प हैं. अगर विकेटकीपिंग की बार करें तो एक असली विकेटकीपर असली परीक्षा टर्न होती पिचों पर होती है. अगर आप ट्रेविस हेड के विकेट पर नजर डालें, तो गेंद घूमी और स्टंप पर लगी लेकिन अगर वह स्टंप पर नहीं लगती तो बाई के रूप में ऑस्ट्रेलिया को 4 रन मिल जाते. भरत के ग्लव्स गेंद के आस पास भी नहीं थे. 


2 टेस्ट के बाद बाहर हुए राहुल  


कप्तान रोहित शर्मा ने ओपनर राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों में मौका दिया लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाए. उन पर सवाल उठने लगे. जब बाकी दो टेस्ट मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान किया तो राहुल के नाम के पीछे से उप-कप्तान हटा दिया गया. फिर तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में भी राहुल को टीम से बाहर रखा गया.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे