Sunil Gavaskar Statement on MS Dhoni: महानतम बल्लेबाजों में शुमार सुनील गावस्कर अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं. कई बार वह ऐसी बातें सरेआम बोल देते हैं जो टीम या खिलाड़ी विशेष को बुरी भी लग जाती हैं. हालांकि गावस्कर के तेवर कभी नहीं बदलते. वह अपनी कमेंट्री से भी फैंस के बीच मशहूर रहते हैं. अब उन्होंने दिग्गज विकेटकीपर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धोनी पर ये बोले गावस्कर


73 साल के गावस्कर ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस बार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान की तारीफ की. गावस्कर ने 2 साल के प्रतिबंध के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार वापसी और खिताबी जीत को याद किया. गावस्कर ने कहा कि अपने खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराने की धोनी की क्षमता ही उन्हें सबसे अलग बनाती है.


'कैप्टन कूल' पर दिया बयान


आईपीएल का आगामी चरण 31 मार्च से शुरू होना है. गावस्कर ने इस बीच शुक्रवार को ‘स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क’ से बात करते हुए ‘कैप्टन कूल’ धोनी के आईपीएल करियर को याद किया. उन्होंने कहा कि धोनी ने किस तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाया था. गावस्कर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब सीएसके ने वापसी की और ट्रॉफी जीती तो यह शानदार चीज थी क्योंकि टीम दो साल तक एक साथ नहीं थी. धोनी अलग फ्रेंचाइजी के साथ थे और अचानक उन्होंने फिर वापसी की. यह आपकी नेतृत्व काबिलियत के बारे में बताता है.’


2 साल के लिए लग गया था बैन


साल 2013 के सीजन में आईपीएल में सट्टेबाजी और मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद दो टीमों पर बैन लगा दिया गया था. चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर दो-दो साल का बैन लगा था. तब धोनी ही चेन्नई टीम की कमान संभाल रहे थे. इसके बाद दो सीजन में धोनी ने नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की कप्तानी की. साल 2018 में चेन्नई की वापसी हुई और धोनी के नेतृत्व में टीम ने चमचमाती ट्रॉफी उठाई.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे