India vs Pakistan: विराट कोहली की धुआंधार पारी की बदौलत भारत ने रविवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से धो डाला. विराट कोहली ने इस मैच में 82 रनों की नाबाद धमाकेदार पारी खेलकर पाकिस्तान के मुंह से जीत छीन ली. टीम इंडिया और विराट कोहली के हाथों पिटने के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स बौखलाए हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अख्तर ने विराट को दी संन्यास की सलाह


पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को विराट कोहली की उस मैच विनिंग पारी से मिर्ची लगी हुई है. शोएब अख्तर ने विराट कोहली की तारीफ करने की जगह एक बेहद अटपटा बयान दिया है. शोएब अख्तर ने विराट कोहली को संन्यास लेने के लिए कहा है. दरअसल, शोएब अख्तर का कहना है कि विराट कोहली ने जितनी ताकत पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में लगाई, अगर वो ताकत कोहली वनडे में लगाएं तो और शतक भी ठोक सकते हैं.



ये अटपटी बात कहकर हर किसी को हैरान किया


शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'मैं चाहता हूं कि अब कोहली टी20 से संन्यास ले लें. मैं नहीं चाहता कि वह अपनी पूरी ताकत सिर्फ टी20 फॉर्मेट में ही खर्च कर दें. कोहली ने जितनी ताकत पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में लगाई, अगर वो ताकत कोहली वनडे में लगाएं तो और शतक भी ठोक सकते हैं.' बता दें कि विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में टीम इंडिया को 31 रन पर 4 विकेट जैसे हालात से निकालते हुए एक असंभव सी दिखने वाली जीत दिलाई है.