Unmukt Chand Bruised Eye Pic: भारत को अपनी कप्तानी में साल 2012 में आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप दिलाने वाले उन्मुक्त चंद ने अपनी एक दर्दनाक तस्वीर शेयर की है. इसमें उनकी आंख चोट के कारण खुल तक नहीं पा रही है. उन्होंने साथ ही ईश्वर का शुक्रिया अदा किया कि किसी बड़ी दुर्घटना से वह बच गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसी लगी चोट?


29 साल के उन्मुक्त चंद ने शनिवार को शेयर किए अपने सोशल मीडिया पोस्ट में यह नहीं बताया कि चोट कैसे लगी. यह अभी पता नहीं है कि क्रिकेट खेलते समय उनकी आंख पर चोट लगी या हाल ही में उनके साथ कोई दुर्घटना हुई थी. उन्होंने लिखा कि चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि वह ईश्वर की कृपा से किसी बड़ी दुर्घटना से बच गए. उन्होंने लिखा, 'किसी को अच्छे और बुरे दौर से गुजरना पड़ता है क्योंकि यह किसी भी एथलीट के लिए एक आसान सफर नहीं होता है.


रोशनी जाने तक का खतरा!


उन्मुक्त चंद की इस फोटो में उनकी बाईं आंख पूरी तरह सूजन से भरी दिख रही है. इतना ही नहीं, साफ तौर पर देखने से पता चल रहा है कि अगर चोट और गंभीर होती तो उनकी रोशनी तक जाने का खतरा था. उन्होंने इसके साथ ही एक पोस्ट भी शेयर किया. 


 



टीम इंडिया से खेलने का नहीं मिला मौका


उन्मुक्त चंद को कभी भारत की राष्ट्रीय टीम से खेलने का मौका नहीं मिल पाया. उन्होंने 2012 में अपनी कप्तानी में भारत को आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप दिलाया था. उन्मुक्त ने अभी तक 67 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 3379 रन बनाए जिसमें आठ शतक और 16 अर्धशतक शामिल हैं. टॉप ऑर्डर के इस बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में दिल्ली का प्रतिनिधित्व किया. वह हाल में बिग बैश लीग में खेलते नजर आए थे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर