Virat Kohli Anushka Sharma Home: विराट कोहली अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) दोनों ही लग्जूरियस लाइफ जीते हैं. अब इन दोनों ने ही मुंबई के अलीबाग में एक घर लिया है, जो पूरी तरह से बनकर तैयार हो गया है. ये घर देखने में काफी आलीशान लग रहा है. विराट-अनुष्का के घर को बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने डिजाइन किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई में लिया आलीशान घर 


विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा के घर अलीबाग में स्थित में है. ये बांग्ला देखने में काफी खूबसूरत लगा है. घर को सफेद रंग दिया है. हाई सीलिंग इस घर को बेहद शानदार लुक दे रहा है. घर के सभी कोने में धूप आने की भी व्यवस्था है. घर को काफी हवादार बनाया गया है.



सुजैन खान ने किया डिजाइन 


सुजैन खान ने विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा के घर को डिजाइन किया है. लिविंग एरिया और डाइनिंग एरिया में  को बहुत ही वेंटिलेटेड रखा गया है. ग्लास के दरवाजे गार्डन एरिया की तरफ खुलते हैं. बालकनी और सीटिंग एरिया का खास ख्याल रखा गया है और घर के आस-पास खूब पेड़-पौधे लगाए गए हैं. अब इसके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 


साल 2017 में की थी शादी 


विराट कोहली ने बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से साल 2017 में शादी की थी. इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिक है. कोहली को न्यूजीलैंड टूर से आराम दिया गया है. वहीं, अनुष्का शर्मा की चकदा एक्सप्रेस मूवी आने वाली है, जो कि भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बेस्ड है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi अब किसी और की जरूरत नहीं