Haris Rauf slapped Kamran Ghulam Video: पाकिस्तान क्रिकेट को एक नया स्टार कामरान गुलाम के रूप में मिला है. फर्स्ट क्लास मैचों में रनों का अंबार लगाने वाले इस खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान में दूसरे टेस्ट के दौरान मौका मिला. लंबे समय से डेब्यू का इंतजार कर रहे कामरान ने मौके को हाथ से नहीं जाने दिया. उन्होंने दमदार बल्लेबाजी करते हुए जोरदार शतक लगा दिया. कामरान ने उन लोगों को गलत साबित कर दिया जो उनके सेलेक्शन का विरोध कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाबर की जगह आए कामरान


29 साल के इस खिलाड़ी को 59 फर्स्ट क्लास मैचों में 4377 रन बनाने के बाद मौका मिला. कामरान का औसत 49.17 का है. उन्होंने फर्स्ट क्लास मैचों में 16 शतक और 20 अर्धशतक लगाए हैं. कामरान को जिस तरह से मौका मिला उस पर काफी चर्चा हुई है. उन्हें देश के दिग्गज प्लेयर बाबर आजम की जगह मौका मिला है. बाबर पिछली 18 पारियों में फिफ्टी नहीं लगा पाए हैं. इस कारण उन्हें टेस्ट टीम से बाहर कर दिया. उनके चौथे नंबर पर कामरान बैटिंग करने उतरे और शतक लगा दिया.


 



 


ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में हार से आया भूचाल, हरमनप्रीत कौर से छिनेगी कप्तानी? दिग्गज प्लेयर ने कर दी हटाने की मांग


हारिस रऊफ ने मारा था थप्पड़


गुलाम सोशल मीडिया पर चर्चा के केंद्र में हैं. इसी बीच, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी हैरान हो गए हैं. यह वीडियो पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का है. पीएसएल के मैच में कामरान गुलाम को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने थप्पड़ मारा था. दरअसल, कामरान से हारिस की गेंद पर एक कैच छूट गया था. इसके बाद जब हारिस को सफलता मिली तो उन्होंने जश्न मनाने के दौरान कामरान को थप्पड़ मारा था. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि कामरान गुलाम ने अपनी बेइज्जती का बदला ले लिया. वहीं, कुछ लोग अभी हारिस से माफी की मांग कर रही है.


 



 


ये भी पढ़ें: ​विराट कोहली से बाबर आजम की तुलना पर अश्विन ने लगाया फुल स्टॉप, पाकिस्तानी प्लेयर को दिखाई औकात


पॉलिटिक्स के कारण नहीं मिल रहा था मौका


गुलाम ने फर्स्ट क्लास में अपना पहला मैच 2013 में खेला था. उसके बाद से उन्होंने लगातार रन बनाए. पिछले कुछ साल डोमेस्टिक क्रिकेट में उनके लिए 'गोल्डन ईयर' की तरह रहे हैं. इस कारण उन्हें टेस्ट टीम में लाने की मांग बढ़ गई थी. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट में पॉलिटिक्स के कारण उन्हें लगातार नजरअंदाज किया गया. अब जब उन्हें डेब्यू का मौका मिला तो उन्होंने उसे दोनों हाथों से लपक लिया. कामरान ने यह साबित कर दिया कि डोमेस्टिक में रन बरसाने वाले प्लेयर्स को तवज्जो देनी चाहिए.