Yuzvendra Chahal Viral Video: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह फिलहाल टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां टी20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. भारतीय टीम इस वैश्विक टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज रविवार 23 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी. इस बीच चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मस्ती-मजाक के मामले में आगे रहते हैं चहल


कभी मैदान पर साथी खिलाड़ियों के साथ मजाक करना हो या मैदान के बाहर मस्ती, युजवेंद्र चहल हमेशा आगे ही नजर आते हैं. उनके वीडियो भी काफी पसंद किए जाते हैं. अब उनका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चहल इसमें एक छोटे से बच्चे को परेशान करते दिख रहे हैं. आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. 


लॉलीपाप दिखाकर छोटे से बच्चे को तंग कर रहे चहल


अपनी शरारती हरकतों के लिए मशहूर 32 साल के युजवेंद्र चहल एक वीडियो में पहले लॉलीपाप दिखाकर बच्चे को लालच देते हैं. उसके बाद मासूम को 'बाबाजी का ठुल्लू' दिखाकर हंसने लगते हैं. वह मुंह में लॉलीपॉप दबाकर कई बार बच्चे को इशारे भी करते हैं कि इसका स्वाद अच्छा है. सोशल मीडिया पर चहल के इस वीडियो को कुछ फैंस पसंद कर रहे हैं तो कुछ उनका ही मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने हंसी वाले इमोजी शेयर किए तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा- कोई आपके साथ ऐसा करे तो.


 



पाकिस्तान के खिलाफ है पहला मैच


चहल फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के साथ हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम 23 अक्टूबर को सुपर-12 राउंड के पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का सामना करेगी. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में  होने वाले इस मुकाबले को लेकर कुछ फैंस चिंता में भी हैं जिसका कारण खराब मौसम और बारिश है. हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि मौसम किस तरह करवट लेता है जिससे फैंस का उत्साह कम ना हो.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर