Shimron Hetmyer Wife Nirvani: IPL में बवाल काट रहा है वेस्टइंडीज का ये क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर वाइफ के भी खूब चर्चे

Shimron Hetmyer Wife Nirvani: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) बीच आईपीएल अपने देश लौट गए हैं. हेटमायर की पत्नी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, इसलिए ये घातक बल्लेबाज लीग के बीच में स्वदेश लौटा है. हेटमायर की पत्नी निरवानी बेहद हॉट हैं और उनके भी सोशल मीडिया पर काफी सारे फैंस हैं. आइए एक नजर डालते हैं उनकी कुछ खास फोटोज पर.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 08 May 2022-11:26 pm,
1/5

शिमरोन हेटमायर की पत्नी निरवानी पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा वो एक एंटरप्रेन्योर भी हैं. निरवानी ने 2019 में हेटमायर के साथ सगाई की थी. 

2/5

शिमरोन हेटमायर की पत्नी निरवानी की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हैं. निरवानी को वेस्टइंडीज की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है. उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. 

3/5

वेस्टइंडीज में निरवानी का नाम वेस्टइंडीज में काफी बड़ा है. वो एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं और उनका बैकग्राउंड काफी तगड़ा है. 

4/5

निरवानी और हेटमायर अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाले हैं. पिता बनने की खुशखबरी सुन हेटमायर आईपीएल 2022 को छोड़कर ही घर लौट गए. 

5/5

राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल 2022 में खेल रहे शिमरोन हेटमायर बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है. हेटमायर आखिरी के ओवरों में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं और लंबे छक्के लगाने का उनको खूब शौक है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link