Paige VanZant: ये महिला खिलाड़ी एडल्ट साइट पर भी हैं खूब मशहूर, बिकिनी में वर्कआउट कर मचाया गदर

Paige VanZant: अमेरिका की पूर्व रेसलर पेज वेनजेंट (Paige VanZant) अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बॉक्सिंग छोड़कर एजल्ट स्टार बनने का फैसला किया था. उन्होंने हाल ही में वर्कआउट करते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 21 Jun 2022-4:51 pm,
1/5

28 साल की पूर्व बॉक्सर पेज वेनजेंट (Paige VanZant) ने खेल को छोड़कर एडल्ट स्टार बनने का फैसला किया था. अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वाली पेज वेनजेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर किसी हॉट सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं.

2/5

करीब 6 साल तक यूएफसी (Ultimate Fighting Championship) में बतौर रेसलर खेलने वाली पूर्व रेसलर पेज वेनजेंट एडल्ट वेबसाइट ऑनली फैंस पर भी एक्टिव हैं. ऑनली फैंस पर वह समय-समय पर अपनी हॉट फोटोज पोस्ट करते रहतीं हैं. 

3/5

पेज वेनजेंट (Paige VanZant) की हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में वे जंगल में वर्कआउट कर रही हैं. इसमें उन्होंने तेंदुआ के छाप की बिकनी पहन रखी है. यूएफसी से पहले भी पेज वेनजेंट कई प्रोफेशनल फाइट और लीग में हिस्सा ले चुकीं हैं.

4/5

पेज वेनजेंट ने जनवरी में दिए इंटव्यू में उन्होंने अपने पति के साथ एक सेक्स टेप रिकॉर्ड करने की बात कबूली थी. जिसे वह पब्लिश करने की सोच रही हैं. 

 

5/5

अमेरिका की पूर्व रेसलर (Paige VanZant) ने ये खुलासा भी किया था कि उन्होंने खेल से ज्यादा ऑनलाइन साइट से पैसे कमाए हैं. ऑनलाइन साइट से वे बॉक्सिंग कॉन्ट्रैक्ट से ज्यादा कमाई एक महीने में कर लेती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link