Nikhat Zareen DSP : भारत की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर निकहत जरीन ने तेलंगाना पुलिस में पुलिस उपाधीक्षक (DSP) के रूप में कार्यभार संभाल लिया है. उन्होंने पुलिस महानिदेशक (DGP) जितेंद्र को अपना नियुक्ति पत्र सौंपा. बुधवार रात जारी एक आधिकारिक प्रेस रिलीज में कहा गया कि राज्य सरकार ने निकहत जरीन को डीएसपी (विशेष पुलिस) के रूप में नियुक्त करने के आदेश जारी किए थे, जिसके बाद उन्होंने डीजीपी को अपना नियुक्ति पत्र सौंपा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनीं


निजामाबाद जिले की रहने वाली निकहत जरीन दो बार वर्ल्ड बॉक्सिंग विजेता रह चुकी हैं और उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों में गोल्ड मेडल भी जीता था. इसके अलावा एशियाई खेलों में ब्रॉन्ज मेडल भी उनके नाम है. प्रेस रिलीज में कहा गया है कि उन्होंने हाल ही में पेरिस में आयोजित ओलंपिक में भाग लिया था. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (DGP) (लो एंड ऑर्डर इंचार्ज पर्सनल) महेश एम. भागवत ने निकहत जरीन को बधाई दी.



ये भी पढ़ें : रोहित, विराट, गिल या यशस्वी! इस खूंखार बल्लेबाज ने उड़ा रखी लियोन की रातों की नींद


DGP ने किया वेलकम


डीजीपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक पोस्ट के साथ दिग्गज मुक्केबाज की नियुक्ति की घोषणा की. उन्होंने लिखा, 'हम दो बार की वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन और ओलंपिक एथलीट निकहत जरीन का गर्व से स्वागत करते हैं, क्योंकि वह पुलिस उपाधीक्षक (विशेष पुलिस) के रूप में अपनी नई भूमिका संभाल रही हैं. निजामाबाद की रहने वाली निकहत ने आज मुझे अपनी जॉइनिंग रिपोर्ट सौंपी.'


ये भी पढ़ें : Video: पंत का काउंटर अटैक, बैटिंग से उड़ाया गर्दा, ताली बजाने के लिए मजबूर हुए रोहित