Flipkart Smart LED TV Offer: इस दिवाली अगर आप अपने घर में इस्तेमाल होने वाले नॉरमल टीवी को स्मार्ट टीवी से अपग्रेड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 20000 से 25000 रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं क्योंकि मार्केट में मौजूद स्मार्ट टीवी इतनी ही कीमत में ऑफर की जा रही है. हालांकि आपका बजट अगर ₹10000 से भी कम है तो आप परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर एक स्मार्ट टीवी ऐसा है जो देखने में और फीचर्स के मामले में इतना जबरदस्त है कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे और सबसे जरूरी चीज यह है कि इसकी कीमत भी आपकी बजट रेंज में फिट हो जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये स्मार्ट LED TV 


जिस स्मार्ट LED TV की डीटेल्स आज हम आपके लिए लेकर आए हैं उसका नाम Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट टीवी में बहुत सारी खासियतें हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आएंगी लेकिन उससे पहले हम आपको इस स्मार्ट टीवी की कीमत के बारे में बता दे जो कि सिर्फ ₹7999 है. बता दें कि इसकी असल कीमत वैसे तो ₹16299 है लेकिन इस पर 52 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक से ₹7999 में खरीद सकते हैं. सही भाई लोगों इस कीमत में एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन आता है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इतना भयंकर ऑफर दिया जा रहा है जिस पर ग्राहक इतना बड़ा टीवी घर ले जा सकते हैं जो 32 इंच का है.


 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स


स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को 32 इंच की बड़ी और ब्राइट डिस्प्ले के साथ ही प्रीइंस्टॉल्ड एप्स और इन लाइनेक्स ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा इतना ही नहीं इस स्मार्ट एलइडी टीवी का रेफरेंस रेट 60 हर्ट्ज़  का है और इसमें 20 वाट का ऑडियो सपोर्ट मिलता है.