32 inch Smart LED TV Price: Festive Season की शुरुआत हो चुकी है जिसमें लोग सबसे ज्यादा खरीदारी करना पसंद करते हैं. इसमें ग्राहकों को होम अप्लायंसेज भी खरीदना पसंद होता है. हालांकि अगर आप कम बजट में ही कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो जरूरी नहीं कि प्रोडक्ट आपकी पसंद का ही हो. इस बात रखते हुए आज हम आपके लिए एक ऐसा स्मार्ट LED TV लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसमें वो सारी खूबियां हैं जो आप एक स्मार्ट एलईडी टीवी में देखना चाहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये Smart LED TV  


अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर कौन सा है यह एलईडी टीवी तो बता देंगी Kodak अपने 32 इंच के एचडी रेडी एलइडी टीवी को रिलायंस डिजिटल स्टोर पर बेहद ही किफायती कीमत पर बेच रहा है और इसकी कीमत इतनी कम है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. बता दें कि यह स्मार्ट टीवी धमाकेदार फीचर से लैस है और इसे किसे एंट्री लेवल स्मार्टफोन से भी कम कीमत पर बेचा जा रहा है. ग्राहक इसे 6,999 में खरीद सकते हैं लेकिन इसकी असल कीमत ₹10,999 है और ग्राहक इस पर तकरीबन 60% की बचत कर सकते हैं.


क्या है खासियत 


अगर बात करें खासियत की तो यह एचडी रेडी एलइडी टीवी काफी सारे फीचर्स ऑफ अ करेगा इसमें आपको 20 वाट का साउंड आउटपुट मिलता है साथ ही इसमें ग्राहकों को 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी मिलता है. अगर आपको यह खासियत भी कम लग रही है तो बता दें कि इसमें यूजर्स को दो एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट भी मिलेंगे. कुल मिलाकर अगर आप ये स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.