Acer ने भारत में चार धमाकेदार 4K Smart TV लॉन्च किए हैं. Acer I-Series TV चार साइज में आते हैं. जैसे कि 32, 43, 50 और 55 इंच. यह सभी Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं और यूजर्स को मनोरंजन के विशाल विकल्प प्रदान करते हैं.  नई एसर आई-सीरीज लाइनअप में सबसे कम मॉडल की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है. नए Acer 4K Android TV एक फ्रेमलेस डिजाइन और एज-टू-एज डिस्प्ले को सपोर्ट करते हैं. आइए जानते हैं Acer 4K Android TV की कीमत और फीचर्स....


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Acer 4K Smart TV Specifications


TV की छवि गुणवत्ता एचडीआर 10+, सुपर ब्राइटनेस, 4K अपस्केलिंग और अन्य इन-बिल्ट सुविधाओं के साथ बेहतर देखने के अनुभव के लिए बढ़ाई गई है. Acer TV 1 बिलियन से अधिक रंगों को प्रदर्शित कर सकता है और अधिक आंखों की देखभाल के लिए नीली रोशनी में कमी भी पेश करता है. जबकि 32 इंच के मॉडल में हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले रिजॉल्यूशन है, अन्य तीन में अल्ट्रा हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले रिजॉल्यूशन है. प्रत्येक मॉडल डुअल वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का समर्थन करता है, साथ में एक 30W साउड सिस्टम और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट है.


Acer 4K Smart TV Features


एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम Acer TV को Netflix, प्राइम वीडियो, गूगल प्ले, फास्टकास्ट, डिजनी + हॉटस्टार और स्मार्ट प्लेयर सहित कई एप्लिकेशन्स के लिए खोलता है. पैकेज में वॉयस असिस्टेंट कार्यक्षमता के लिए वॉयस-सक्षम रिमोट शामिल है. 32 इंच के मॉडल में 1.5GB/8GB रैम/स्टोरेज कॉन्फिगरेशन है जबकि अन्य 2GB/16GB रैम/स्टोरेज कॉन्फिगरेशन प्रदान करते हैं.


Acer 4K Smart TV Price In India


मूल्य निर्धारण के संदर्भ में, 32 इंच के एसर एंड्रॉइड टीवी की कीमत 14,999 रुपये है. 43-इंच मॉडल 27,999 रुपये में बिकेगा, 50-इंच मॉडल की कीमत 32,999 रुपये, और  55-इंच टीवी की कीमत 37,999 रुपये है. नए एसर टीवी पूरे भारत में कई ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स में उपलब्ध हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर